Ved Or Vigyan,Make Money,Make Money Online,Web Hosting,Wordpress,Plugin,Cloud Computing,Uc News,Carrer,Online Income, Make Money, Blogging, Online Earning, Online Paise Kaise Kamaye,Life Style

Wednesday 21 November 2018

Vivo V9 Pro First Impressions/वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन

Vivo V9 Pro First Impressions/वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन

   Vivo V9 Pro First Impressions

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन

स्मार्टफोन बाजार एक दिलचस्प खेल का मैदान है। आप नामों की सुनते हैं। बड़े नाम और उनके शीर्ष-ऑफ़-द-लाइन फ्लैगशिप। उनके बड़े मूल्य टैग के साथ। आप सोचते हैं कि इसमें से कितना दूर पहुंच से परे है। फिर कुछ विशेष उपकरणों के साथ आता है। मुझे बहुत सारे नामों से बहुत कुछ मिलते हैं, ऐसे उत्पादों के साथ जो आपको स्टार नामों की बहुत अधिक पेशकश करते हैं। लुई आर्मस्ट्रांग से उधार लेने के लिए, "मैं खुद को सोचता हूं, क्या एक अद्भुत दुनिया है!" यह उन क्षणों की तरह है, जब आपको एक सुंदर, किफायती उपकरण मिल जाता है, जहां आप भोग के अपराध से नहीं सवार होते हैं, लेकिन साझा करने की खुशी। आप ऐसे फल में काटने के दर्द की चिंता नहीं कर रहे हैं जो आपके साथ नहीं था, बल्कि आपके श्रम का गौरव है। ये भावनाएं हैं जिन्हें मैं विवो वी 9 प्रो का उपयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति में देखता हूं।

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
यह आपको एक हाथ और पैर नहीं लेता है, लेकिन अगर आप एक का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपको बहुत खुशी देगा। उपकरणों को बेहतर दिखाने के लिए हमेशा एक लड़ाई होगी, लेकिन कुछ पैकेज बाकी की तुलना में हमेशा अधिक रोमांचक होते हैं। और आप अपने हथेली में एक होना पसंद करेंगे। इसकी कीमत 1 9, 9 0 9 है, और यह अमेज़ॅन इंडिया के माध्यम से उपलब्ध होगी। अमेज़ॅन इंडिया के ग्रेट इंडिया फेस्टिवल के दौरान आप 17,9 9 0 रुपये की विशेष कीमत पर एक खरीद सकते हैं

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
हर कोई इन दिनों अलग होने की कोशिश कर रहा है। मैं दोहरी रंग निकायों को देखता हूं, धात्विक धातु को खत्म करता हूं, कई रंग विकल्प, अलग-अलग सोने के रूपों को देखता हूं। लेकिन आप सूक्ष्म और परिष्कृत कैसे मिश्रण करते हैं? आप इसे शांत और स्टाइलिश कैसे रख सकते हैं? जवाब ब्लैक एंड गोल्डन क्रोम है। लालित्य के लिए काला, शैली के लिए सोने। इसे शांत रखने के लिए न्यूनतम सोने, फिर भी एक छाप पैदा हुई। यह एक बयान है। और वह जो आपको अपनी दुनिया का खर्च नहीं लेता है। क्या एक अद्भुत दुनिया याद है?

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
यह एक बार, उत्पाद हल्का है। यदि आप मेरे जैसे स्मार्टफोन व्यसन हैं, तो आपको लंबे समय तक उपयोग के बाद अपने नाकियों को दरकिनार नहीं करना पड़ेगा। यह एक छोटे से नोटपैड के रूप में प्रकाश के रूप में लगता है। तो प्रकाश आप बगीचे के पौधों पर छोड़ सकते हैं। मुझे कोई सुराग नहीं है कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं। प्लास्टिक का उपयोग करने का यही फायदा है। सामग्री के बावजूद, खत्म धातु की सुंदरता पर ले जाता है।

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
डिवाइस के ऊर्ध्वाधर किनारे बंद हो जाते हैं और आपको लगता है कि यह डिवाइस वास्तव में बहुत पतला है। यह तकनीक की दुनिया में उपयोग की जाने वाली एक पुरानी चाल है, और मैकबुक एयर के साथ ऐप्पल द्वारा महारत हासिल है। मैकबुक एयर में सामने के किनारे को देखो और डिवाइस वास्तव में पतला है, लेकिन डिस्प्ले के निचले किनारे पर नज़र डालें, और आपको पता चलेगा कि मैकबुक एयर आपके विचार से कहीं अधिक मोटा है। यह जरूरी नहीं है कि यह एक बुरी चीज है, बल्कि यह डिज़ाइन इंजीनियरों द्वारा आपके विचारों को आसान बनाने के लिए किए गए विचारों की बात करती है।
  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
विवो वी 9 प्रो बॉक्स के बाहर एंड्रॉइड ओरेओ 8.1 के साथ आता है जिसमें विवो की अपनी फंटच ओएस परत है। फ्रंट टच  के बारे में दिलचस्प क्या है आईओएस के साथ इसकी गहरी समानता है। तो यदि iPhones पहुंच से बाहर हैं, लेकिन आप यूआई से प्यार करते हैं, तो फंटच डिवाइस आपके लिए कुछ गंभीर विचारों के लायक हैं। आप सामान्य रूप से अंग्रेजी, या यहां तक कि हिंदी के अलावा भारतीय भाषाओं की एक लंबी सूची में अपना डिवाइस स्थापित कर सकते हैं जो आम तौर पर भारत के अधिकांश स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए पसंद की भाषा है।

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
विवो वी 9 प्रो असमिया, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओडिया, पंजाबी, संस्कृत, तमिल, तेलुगु, मैथिली, बांग्ला, नेपाली और उर्दू का समर्थन करता है।

विवो वी 9 प्रो स्मार्ट कैमरा के साथ एआई अनुकूलन प्रदान करता है। इसे चेहरे की सुंदरता सुविधा के रूप में भी जाना जाता है जो फ़ोटो पर क्लिक करते समय चेहरे पर दोष और अंक को कम करता है। इसके अलावा, गेम मोड प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करके इन-गेम उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
हार्डवेयर के मामले में, विवो वी 9 प्रो एक ओक्टा-कोर सीपीयू के साथ एक स्नैपड्रैगन 660 एसओसी द्वारा संचालित है। विवो ने दो प्राथमिक तरीकों से जोवी के साथ प्रणाली के माध्यम से एआई के तत्वों को जलाने की कोशिश की है। 6 जीबी रैम सुनिश्चित करता है कि डिवाइस तरल पदार्थ है, और 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इस भोग के लिए रस प्रदान करना एक 3,260 एमएएच बैटरी है। आपके डिवाइस को तेजी से चार्ज करने के लिए विवो बॉक्स में 5V / 2A चार्जर प्रदान करता है।

विवो वी 9 प्रो में एक 6.1-इन एफएचडी + स्क्रीन है जिसमें आईपीएस कैपेसिटिव टच डिस्प्ले और 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
विवो वी 9 प्रो पीछे कैमरे के लिए ओमनीविजन प्योरसेल कैमरा सेंसर का उपयोग करता है, जो एक 13 मेगापिक्सेल (एफ / 2.2 एपर्चर) + 2 मेगापिक्सेल (एफ / 2.4) मॉड्यूल है। मोर्चे पर, यह 16 मेगापिक्सेल (एफ / 2.0 एपर्चर) सैमसंग कैमरा सेंसर का उपयोग करता है। यह अल्ट्रा एचडी, दस्तावेज़ स्कैनिंग, प्रोफेशनल, स्लो, टाइम-विप्स फोटोग्राफी, कैमरा फ़िल्टर, लाइव, बोके, एचडीआर, फेस ब्यूटी, पैनोरमा, पाम कैप्चर, लिंग डिटेक्शन, फ्लैश, एआर स्टिकर, फोटो ले, फेस सहित विभिन्न कैमरा मोड प्रदान करता है। सौंदर्य और समूह सेल्फी

  • Vivo V9 Pro First Impressions
  • वीवो वी 9 फर्स्ट इम्प्रैशन
विवो वी 9 प्रो के अपने शुरुआती छापों को पूरा करने के लिए, यह अन्यथा भीड़ वाले सेगमेंट में ताज़ा डिज़ाइन प्रदान करता है। हालांकि यह वास्तव में ग्लास और विशेष रूप से इलाज धातु जैसी प्रीमियम सामग्री से बना नहीं है, यह प्रीमियम लगता है। इसके अलावा, फंटच स्प्लिट स्क्रीन, ऐप क्लोन, वाई-फाई डिस्प्ले जैसी सुविधाएं प्रदान करता है जो डिवाइस के उपयोगिता मूल्य को बढ़ाता है। सब कुछ, विवो वी 9 प्रो हमारे ध्यान से शुरू करने के लिए प्रबंधन करता है। हम जल्द ही गहन समीक्षा साझा करेंगे। बने रहें।


No comments:

Post a Comment

thanks for comment

Followers